सेंट जेवियर्स वर्ल्ड स्कूल शास्त्रीनगर में ग्रेजुएशन डे मनाया गया।


सेंट जेवियर्स वर्ल्ड स्कूल शास्त्रीनगर में ग्रेजुएशन डे मनाया गया। ज्योति प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। स्कूल के यू के जी के विद्यार्थियों ने गाउन पहनकर मुख्य अतिथि श्री एम के मिश्रा भूतपूर्व डीआईजी एंव विशिष्ट अतिथि डाॅ निधि शर्मा, सभासद सेंर्टल मार्केट शास्त्रीनगर से डिग्रियां प्राप्त की।

बच्चों ने बड़े ही गरिमापूर्ण अंदाज में अपने पारंपरिक कन्वोकेशन गाउन और कैप्स को पहना था। उनके मुस्कुराते चेहरों और कन्वोकेशन प्रोसेशन को देखकर वहां मौजूद अभिभावकों ने खूब तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया और उनके साथ उनके टाइटल्स भी प्रदान किए गए जिससे उनके व्यक्तित्व का भी अंदाजा होता है। बच्चों के अभिभावक भी अपने बच्चों को अपनी प्रतिभा के लिए सराहे जाने और अपने मेरिट सर्टीफिकेट्स प्राप्त करते हुए बेहद भावुक हो गए। नन्हें ग्रेजुएट्स ने अपनी सर्टीफिकेट्स लेने के बाद सभी का दिल से धन्यवाद किया और वादा किया कि वे आगे भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेंगे।

नगीन गु्रप समूह के निदेशक विशाल जैन , स्कूल के निदेशक श्री नितिन गुप्ता, प्रधानाचार्या कमलेश भारद्वाज ने नन्हें गे्रजुएट्स को उनकी सफलताओं के लिए बधाई दी और उनके अभिभावकों को भी बधाई दी तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम के समापन पर उपस्थित अतिथियों अभिभावक पक्ष का आभार व्यक्त किया गया।कार्यक्रम को सफल बनाने मे सभी शिक्षकों का योगदान रहा।

Leave a Reply