सेंट जेवियर्स जूनियर स्कूल शास्रीनगर में आयोजित ‘ग्रेजुएशन डे’ कार्यक्रम में केजी विंग के बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से ने बांधा समां

बच्चों ने जब अपने अंदाज में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए तो कार्यक्रम में मौजूद सभी शिक्षिकाओं के अलावा बच्चों के अभिभावक भी अपने आपको को तालियां बजाने से नहीं रोक सके। बच्चे ऐसे अपनी प्रस्तुति दे रहे थे मानों वे सधे हुए कलाकार हैं। बच्चों ने स्टेज पर गीत-संगीत के रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्रीमती निधि रस्तोगी व श्रीमती श्वेता गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित कर किया। उप प्रधानाचार्या श्रीमती कविता गर्ग ने अतिथियों का हार्दिक अभिनन्दन किया।

जिस तरह से ग्रेजुशन होने पर यूनिवर्सिटी की ओर से डिग्री प्रदान की जाती है, ठीक उसी तरह यूकेजी के बच्चों को डिग्री वितरित की गई। डिग्री पाने वाले यूकेजी के सभी बच्चे गाउन पहनकर मंच पर पहुंचे और अपनी अपनी डिग्री ली। डिग्री लेने वाले हर बच्चे ने अपने विचार भी व्यक्त किए और स्कूल और अध्यापकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

बच्चे जब मंच पर डिग्री लेने पहुंचे और स्कूल की ओर से उन्हें डिग्री प्रदान की गई तो कार्यक्रम में मौजूद बच्चों के माता-पिता भाव विभोर हो गए। इस अवसर पर बच्चों ने अपने दादा-दादी को भी सम्मानित किया।
निदेशक श्री नितिन गुप्ता ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती नीता शर्मा ने बच्चों को अग्रिम दिशा में पंख पसार कर ऊंची उड़ान भरने का आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply