राशिफल

मेष (Aries): बातचीत द्वारा किसी मसले का हल निकलेगा। परिवार का साथ मिलेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि कार्य सफलता। विनम्रतापूर्वक आग्रह से रुका काम आसानी से बना पाएंगे।

 

वृषभ (Taurus): धार्मिक कार्यों पर कुछ व्यय बढ़ेगा। परिवार के लोग आपकी बात को एकदम से समझ नहीं पाएंगे फिर भी आप क्रोध न करें। अन्यथा कार्यों में बाधा रहेगी।

 


मिथुन (Gemini): विपरीत परिस्थितियों से पार पा सकेंगे। आपके कार्यों में सुधार होने की संभावना बनी रहेगी। फालतू के व्यय भार में कमी और गृह उपयोगी वस्तु क्रय पर योजना बनेगी।

 


कर्क (Cancer):परिश्रम का फल अच्छा। संतान संबंधी कामों में रुचि बढ़ेगी। मन में प्रसन्नाता का वातावरण। घर में कुछ बदलाव का मन बनेगा। व्यापार वृद्धि के संकेत प्राप्त।

 


सिंह (Leo):वार्तालाप में मिठास रखें तो काम आसानी से बन जाएंगे। कानूनी कार्यों में गति आएगी किन्तु झूठी गवाही जैसे कार्यों से परहेज करें। आय के साधन बनेंगे।

 

कन्या (Virgo):लाभ कार्यों पर ध्यान तो रहेगा मगर कुछ कार्यों में उलझन उत्पन्ना होने से व्यस्तता बढ़ जाएगी। अधिकारीवर्ग को विश्वास में लेना कुछ कठिन महसूस होगा।

 


तुला (Libra): कार्यों को समय पर पूरा करना अच्छा रहेगा। आपकी बात का महत्व बढ़ेगा। अनावश्यक खर्च से दूरी बनाए रखें। जीवनसाथी को समय देने से हर्ष वृद्धि। वरिष्ठजनों से मार्गदर्शन प्राप्त।


वृश्चिक (Scorpio):जरूरी कामों को पूरा कर सकेंगे। कार्यों में व्यस्तता किन्तु हर्ष भी बना रहेगा। वार्तालाप द्वारा अधूरे कामों को पूरा कर सकेंगे। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत।

 


धनु (Sagittarius): समझदारी से किसी काम को करना अच्छा रहेगा। माता-पिता की सेवा लाभकारी। कार्यों में आ रहे उतार-चढ़ाव में कमी। जीवनसाथी के लिए उपहार क्रय का मन।

 

मकर (Capricorn): छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंता करने की बजाय अच्छी चीजों पर ध्यान आकर्षित करें तो कार्यों में आ रही बाधा में कमी बनेगी। मित्र वर्ग आपसे समय चाहेंगे। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

 

कुंभ (Aquarius): पारिवारिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में भी आपका प्रभाव अच्छा रहेगा। यात्रा सुखद व अनुभव वाली रहेगी। जरूरी कामों को पूर्ण कर पाएंगे। दूसरों के भरोसे काम छोड़ने पूर्व अच्छे से सोच लेवें।

 

मीन (Pisces):कार्यक्षेत्र की बाधा हटेगी। आलोचक दूरी बनाए रखेंगे। साझेदार आपकी बातों को महत्व देगा। जवाबदारी निभाने में सरलता। लोगों का भरोसा जीत सकेंगे। घमण्ड न करें।

 

 

 

 

Leave a Reply