राशिफल

मेष (Aries): स्वभाव में उग्रता न रखें अन्यथा बना बनाया काम बिगड़ सकता है। व्यस्तता बनी रहेगी। प्रयास करना अच्छा। नौकरी में अधिकारी वर्ग भी आपके कार्य की सराहना भी करेंगे।

 

वृषभ (Taurus): खान-पान का शौक बढ़ेगा। आलस न करें अन्यथा कार्यों में अड़चनें हो सकती है। मन में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत।

 

मिथुन (Gemini): संतान के कार्यों पर अच्छा ध्यान दे पाएंगे। कार्यों को मन लगाकर करना अच्छा रहेगा। मन में उत्साह। वाद-विवाद से दूरी बनी रहेगी । परिवार का विश्वास जीत सकेंगे।

 


कर्क (Cancer): साथीगण आपसे समय चाहेंगे। स्वभाव अच्छा रहेगा। मन में दयाभाव भी बना रहेगा। अधिकारी वर्ग आपसे प्रभावित होंगे। कार्यों में हो रहे व्यवधान का समाधान।

 


सिंह (Leo): कार्य प्रणाली में कुछ बदलाव का मन बनेगा। मन की बात परिवार से कहने का मन। वाणी में कटुता न आने दे अन्यथा काम-काज में व्यवधान बना रहेगा। नींद अच्छी आएगी।

 

कन्या (Virgo): जरूरी कार्य समय पर पूर्ण करना लाभदायक। घर-परिवार के सदस्य आपकी कुछ बातों से सहमत होंगे और कुछ बातों से सहमत नहीं होंगे। अनावश्यक व्यय संभव। बातचीत में सावधानी रखना आवश्यक।

 


तुला (Libra): खरीदारी के दौरान बजट का ध्यान रखेंगे। सादगी व भरोसा आपका मार्गदर्शन करेंगे। पुरानी अनावश्यक बातों की जगह अच्छी बातों की ओर आपका ध्यान आकर्षित होगा।

 


वृश्चिक (Scorpio): संतान आपके कार्यों की सराहना करेगी। सुख-सुविधा का लाभ भी प्राप्त होगा। पड़ोसियों से मधुरता। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव का मन बनेगा। साझेदार प्रभावित।

 


धनु (Sagittarius): मन में उत्साह का संचार बना रहेगा। घर में कुछ बदलाव की इच्छा। आलोचक दूरी बनाए रखेंगे। क्रोध न करें। मान-सम्मान में बढ़ोतरी अच्छी विचारधारा रहेगी।

 

मकर (Capricorn): कार्यों को व्यवस्थित करने का प्रयास करेंगे। आपको आपकी बात समझने में कुछ कठिनाई महसूस होगी। परिवार से स्नेह में वृद्धि। वाद-विवाद से दूरी बनाए रखना अच्छा रहेगा।

 


कुंभ (Aquarius): कार्यों में बढ़ोतरी होगी किन्तु समय पर पूर्ण कर लेना हितकर रहेगा। आलस्य से काम में कठिनाइयां भी संभव। योजना को सार्वजनिक करने से पूर्व अच्छे से सोच लेवें।

 


मीन (Pisces): कार्यों में व्यस्तता रहेगी। कुछ नया करने का मन भी होगा। परिजन आपसे किसी बात पर मार्गदर्शन भी लेना चाहेंगे। विरोधी आपसे दूरी बनाए रखेंगे। यात्रा का योग बन सकता है।

 

 

 

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply


Warning: Illegal string offset 'update_browscap' in /home/meeruefh/public_html/wp-content/plugins/wp-statistics/includes/classes/statistics.class.php on line 157