राशिफल


मेष (Aries): कार्यों को आत्मीयता से करेंगे। यश सफलता हेतु प्रयास अच्छे। फालतू व्यय पर नियंत्रण रहेगा। व्यापार में नई नीति पर विचार। परिवार आप से समय चाहेगा।

 

वृषभ (Taurus): संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। बातचीत द्वारा किसी समस्या का हल मिल सकेगा। स्वास्थ्य में सुधार। मित्रों व सहयोगियों से मधुरता। लक्ष्य प्राप्ति हेतु प्रयास अच्छे।

 

मिथुन (Gemini): परिवार से मन की बात कह सकेंगे। यात्रा सुखद व लाभकारी । मन में प्रसन्नाता। नए काम पर विचार-विमर्श बढ़ेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। किन्तु सफलता भी अच्छी होगी।

 

कर्क (Cancer): क्रोध करके अपने महत्व को कम न करें। समस्याओं का समाधान भी प्राप्त होगा मगर धैर्य बनाए रखें। हालांकि आय में कमी भी होगी। विरोधी सक्रिय।

 

सिंह (Leo): आय से अधिक व्यय पर नियंंत्रण होने से बचत पर ध्यान दे सकेंगे।विरोधी कमजोर। निर्णय लेने मंे सुविधा। उच्चाधिकारियों से संपर्क बढ़ेगा। दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे।

 

कन्या (Virgo): कार्यों में आशातीत सफलता के योग। आर्थिक पक्ष मजबूत कर सकेंगे। स्वास्थ्य अच्छा। पुरानी अनावश्यक बातों से ध्यान हटेगा। परिवार पर ध्यान देने की जरूरत महसूस।

 

तुला (Libra): धर्म-कर्म में मन लगेगा। सेहत पर ध्यान दे पाएंगे। समझौतापूर्ण व्यवहार से कार्यों के अच्छे परिणाम प्राप्त। मित्रों का अच्छा सहयोग प्राप्त कार्यों को मन लगाकर करेंगे।

 

वृश्चिक (Scorpio): कार्यभार बना रहेगा। जिससे थकान व चिढ़चिढ़ापन हो सकता है। यात्रा मेंअसुविधा संभव। अधिकारी वर्ग आपकी बातों पर कम ध्यान देंगे। किसी लालच में न आएं।

 

धनु (Sagittarius): जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। कार्यक्षेत्र में अच्छा उत्साह रहेगा। किन्तु जल्दबाजी न करें। अधिकारी वर्ग से प्रसन्नाता भरा वातावरण। कारोबार में सुधार। ससुराल से मधुरता।

 

मकर (Capricorn): कार्यक्षेत्र में सफलता हेतु आपके प्रयास अच्छे। निर्णय लेने में सुविधा। घर-परिवार में प्रसन्नाता भरा माहौल। यात्रा सफल रिश्तेदारों से मेलजोल बढ़ेगा। वाहन सुख प्राप्त।

 

कुंभ (Aquarius): दैनिक कार्यों में अच्छी गति। सेहत पर ध्यान। नए-नए लोगों से जान पहचान बढ़ेगी। परिवार में हर्ष का वातावरण बनेगा। विनम्रतापूर्वक व्यवहार से सफलता का प्रतिशत बढ़ सकता है।

 

मीन (Pisces): कार्यों में गति आएगी। किन्तु सफलता में देरी संभव। जिम्मेदारियों को निभाने में कुछ कठिनाइयां भी संभव। धैर्यपूर्वक काम करें तो अच्छा रहेगा।

 

 

 

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Warning: Illegal string offset 'update_browscap' in /home/meeruefh/public_html/wp-content/plugins/wp-statistics/includes/classes/statistics.class.php on line 157