राशिफल

मेष (Aries):व्यापार-व्यवसाय अच्छा। कुटुम्ब के लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। वरिष्ठजनों से किसी बात पर मार्गदर्शन लेंगे। साझेदार आपसे समय चाहेगा। स्वभाव में नम्रता रखें।

 

वृषभ (Taurus): मन में प्रसन्नता का वातावरण। घर परिवार में आपका महत्व बढ़ेगा। दूसरों के कार्यों में सहयोग करने से हर्ष वृद्धि। उधार दिया धन प्राप्त। मित्र आपकी बातों से प्रभावित होंगे। सेहत अच्छी।

 


मिथुन (Gemini): वार्तालाप के दौरान अनावश्यक बातों से दूरी बनाए रखें। कार्य को पूर्ण करने में कठिनाई होगी किन्तु क्रोध से परहेज करना अच्छा रहेगा। नींद में कमी। मित्रों से सहयोग कम।

 

कर्क (Cancer): कार्यों में सफलता से हर्ष। दिखावे से बचें। परिवार में आपको आपकी बात रखने का असर मिलेगा। वरिष्ठजनों का सम्मान करने कार्यों में गति बढ़ेगी आलोचक चुप रहेंगे।

 

सिंह (Leo):सोचे हुए कामों में गति। ससुराल पक्ष से मधुरता। नए-नए लोगों से जान-पहचान बनेगी। मित्रों से किसी काम में सहायता लेना चाहेंगे। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी।

 

कन्या (Virgo): जीवनसाथी से स्नेह में वृद्धि। कार्यक्षमता अच्छी। जरूरी कामों पर ध्यान दे सकेंगे। चल-अचल सम्पत्ति पर आपका ध्यान आकर्षित करेगी।अधूरे कामों को पूरा करने में सफल।

 

तुला (Libra): कार्यों को समय पर पूरा तो करना चाहेंगे। किन्तु आलस्य से काम की गति कमजोर हो सकती है। आपकी बातों का महत्व भी कम ही रहेगा। महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर से पूर्व अच्छे से जांच लेवें।

 

वृश्चिक (Scorpio): मन की बात परिजनों से कह पाएंगे। बड़े-बुजुर्गों से अच्छा तालमेल बनाएं रखें तो लाभ का प्रतिशत बढ़ सकता है। यात्रा में सामान सम्भालकर रखें। जरूरी बातों पर चर्चा करना अच्छा रहेगा।

 

धनु (Sagittarius): कार्यक्षेत्र में कुछ अच्छे अवसरों की प्राप्ति के संकेत। साझेदार से मधुरता। उच्चाधिकारी आपसे प्रभावित । रुका धन प्राप्त। परिवार आपसे समय की मांग करेगा।

 

मकर (Capricorn): मान-सम्मान में वृद्धि। वार्तालाप में मिठास आपके काम की गति को बढ़ा सकता है। पति-पत्नी में मतभेद में कमी। दूसरों के भरोसे काम छोड़ने सेपहले अच्छे सेे समझ लेवें।

 

कुंभ (Aquarius): मन की बातो कहने में कुछ परेशानी महसूस। अधिकारी से बहस से बचें। पुरानी फालतू बातों को दोहराने से बना बनाया काम बिगड़ सकता है। आलोचक सक्रिय रहेंगे।

 

मीन (Pisces):कार्यों को सावधानीपूर्वक करना अच्छा रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि। कार्यों में दूसरों का अनावश्यक हस्तक्षेप कम पसंद करेंगे। रुके कामों की चिंता में कमी। मित्रों से मार्गदर्शन लेना चाहेंगे।

 

 

 

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply


Warning: Illegal string offset 'update_browscap' in /home/meeruefh/public_html/wp-content/plugins/wp-statistics/includes/classes/statistics.class.php on line 157