न्यू ईयर के वेलकम को होटल और रेस्तरां तैयार

मेरठ: सर्द हवाओं के बीच पूरे शहर में जिंगल बेल की गूंज के बाद अब न्यू ईयर की आहट आने लगी है। मॉल, होटल और रेस्तरां सभी जगह विशेष तैयारी की जा रही है। 2016 की विदाई और 2017 के स्वागत में होटल और रेस्तरां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए सेलिब्रेशन का अंदाज कुछ खास होने वाला है। कहीं ब्लैक एंड व्हाइट की थीम पर होटल की सजावट की जा रही है तो कहीं अरेबियन थीम पर। इस बार पार्टी में बैली डांस का तड़का भी होगा। अरेबियन से लेकर टर्की फूड तक की व्यवस्था की जा रही है।
लाइटिंग भी ब्लैक एंड व्हाइट
दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम के डायरेक्टर गौरव नारंग कहते हैं कि न्यू ईयर पार्टी की थीम इस बार ब्लैक एंड व्हाइट रखी गई है। पार्टी में सिर्फ सजावट ही ब्लैक एंड व्हाइट थीम पर नहीं की जा रही, बल्कि लाइटिंग भी ब्लैक एंड व्हाइट ही रहेगी।
अरेबियन थीम और बैली डांस
दिल्ली रोड स्थित होटल हाईफन के महाप्रबंधक प्रदीप पाल ने बताया कि 31 दिसंबर की रात रसियन मैजिक की रात होगी। इस रात का खास आकर्षण रसियन डांसर का बैली डांस होगा। इसके अलावा होटल को अरेबियन थीम के अनुसार सजाया जाएगा। साथ ही अरेबियन फूड भी तैयार किए जा रहे हैं।
डीजे पर मचेगी धमा-चौकड़ी
गढ़ रोड स्थित सम्राट हैवेंस होटल के डायरेक्टर सुबोध गुप्ता का कहना है कि न्यू ईयर पार्टी डीजे विद डांस फ्लोर संग होगी। युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए रंग-बिरंगी लाइटों से सजावट की जा रही है।
रेड एंड ब्लैक थीम होगी खास
बाउंड्री रोड स्थित होटल क्रिस्टल के डायरेक्टर राजेंद्र सिंघल ने बताया कि न्यू ईयर पाटी की थीम रेड एंड ब्लैक रखी गई है। इसे रेड एंड ब्लैक बैलून से सजाया जा रहा है। इसके साथ डीजे और स्पेशल डिनर भी है।
डीजे पर होगा धमाल
गढ़ रोड स्थित एडिक्शन क्लब के डायरेक्टर आकाश त्यागी ने बताया कि उनके रेस्टोरेंट में यह पहली न्यू ईयर पार्टी है। इसे खास बनाने के लिए रेड एंड ब्लैक थीम से रेस्टोरेंट की सजावट की जा रही है। युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए खास डीजे का इंतजाम किया गया है।
न्यू ईयर की नाइट होगा हैंगओवर
परतापुर बाईपास स्थित ब्रावरा गोल्ड रिसोर्ट के डायरेक्टर शेखर भल्ला ने बताया कि नए साल की पार्टी को ‘हैंगओवर 2017’ का नाम दिया गया है। इसमें डीजे अखिल तलरेजा नॉन स्टॉप हॉट बॉलीवुड रिमिक्स से लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं।
आला कार्ड में टर्की फूड
शॉपरिक्स मॉल स्थित फूड कोड में गरम मसाला की डायरेक्टर पारुल मदान ने बताया कि रेस्टोरेंट को रेड एंड व्हाइट थीम पर ही सजाया जा रहा है। यह गरम मसाला की भी थीम है। इस साल का आकर्षण ‘आला कार्ड’ है, जिसमें सबसे खास टर्की फूड है। इसके अलावा फिश और सी-फूड का स्वाद भी इस बार खास रहेगा।
यह है कपल की एंट्री फीस
हाईफन – 3000 रुपये
क्रिस्टल – 5000 रुपये
ब्रावरा – 4999 रुपये
अन्य में रहेगा बफर सिस्टम
न्यू ईयर नाइट के लिए जहां कुछ होटलों में कपल टिकट सिस्टम लागू होगा। वहीं, शहर के अन्य होटलों में बफर सिस्टम की व्यवस्था रहेगी, यानि आप अपने ऑर्डर के मुताबिक ही अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं।

Leave a Reply