कलक्ट्रेट में पसरी रही अव्यवस्था

मेरठ : कलक्ट्रेट में बुधवार को अव्यवस्था पसरी रही। डीएम से मिलने के लिए जहां भारी भीड़ उमड़ी वहीं, पहले मिलने के चक्कर में लोगों की गेट पर तैनात रहे सुरक्षाकर्मियों से नोकझोंक व आपस में धक्कामुक्की हुई। भारी भीड़ व अव्यवस्था के चलते अन्तरराष्ट्रीय पहलवान अलका को भी डीएम से मिलने के लिए इंतजार करना पड़ा।
बुधवार को डीएम बी. चंद्रकला से मिलने के लिए अन्य दिनों की अपेक्षा भारी भीड़ उमड़ी थी। दोपहर में हालत यह थी कि प्रवेश व निकासी दोनों द्वार के बाहर तक पैर तक रखने जगह नहीं थी। इसी बीच अन्तरराष्ट्रीय पहलवान अलका स्पो‌र्ट्स एकेडमी के सिलसिले में डीएम से मिलने के लिए पहुंचीं तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें भी गेट के बाहर रोक दिया। इस कारण उन्हें भी बाहर इंतजार करना पड़ा। फोन मिलाने के बाद ही वह अंदर जा सकीं। इसके साथ ही नईम के परिजन भी डीएम से मिलने के लिए पहुंचे थे। सुरक्षा कर्मियों ने नईम की पत्‍‌नी को तो अंदर जाने दिया, लेकिन बाकी परिजनों को बाहर ही गेट पर रोक दिया था। इस पर पुलिसकर्मियों से उनकी नोकझोंक भी हुई। उन्होंने पूरा मामला बताने के लिए भी वहां तैनात एक सदस्य को अंदर भेजने की मांग की। अंदर न भेजने पर पुलिसकर्मियों से नोकझोंक व धक्कामुक्की हुई। काफी जद्दोजहद के बाद एक सदस्य अंदर जा सका। इसके साथ ही अन्य लोगों में भी आफिस के अंदर जाने के लिए मारामारी मची रही। साथ ही पुलिस कर्मियों से नोकझोंक व आपस में धक्कामुक्की हुई। वहीं, भीड़ के पास ही डीएम आफिस के गेट पर एक व्यक्ति सिगरेट पीता रहा।

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply


Warning: Illegal string offset 'update_browscap' in /home/meeruefh/public_html/wp-content/plugins/wp-statistics/includes/classes/statistics.class.php on line 157